8th April 2020

लोगों की परेशानी से अवगत, लॉकडाउन की वजह से आपके बीच नहीं आ रहा हूं: सिंधिया

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

कोरोना वायरस के चलते देश में इस वक्त लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर नहीं निकलने के लिए कहा गया है. इस बीच आम लोगों को हो रही परेशानी के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संदेश जारी किया है. सिंधिया ने कहा कि वह लोगों की परेशानी से अवगत हैं, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से बाहर नहीं आ पा रहा हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा, ‘कोरोना महामारी और लॉक डाउन के चलते आमजन को हो रही परेशानियों से अवगत हूं. लेकिन इस महामारी से निपटने के लिए विभिन्न विशेषज्ञों और स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा की गई सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील और अनिवार्यता की वजह से आप लोगों के बीच नहीं आ पा रहा हूं.’

बीजेपी नेता ने लिखा, ‘लेकिन यदि किसी को कहीं कोई परेशानी हो तो हमारे कार्यकर्ता और मैं स्वयं उसको दूर करने के लिए हर समय तत्पर हैं.’ अपने वीडियो संदेश में सिंधिया ने कहा कि लॉकडाउन का पालन हर किसी को करना होगा और ये देश के लिए होगा. इस वातावरण में सुरक्षित रहना ज्यादा जरूरी है, सिंधिया ने कहा कि किसी को कोई दिक्कत हो तो वह फोन पर उपलब्ध हैं.

गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन की वजह से सबकुछ बंद है, रेल से लेकर प्लेन सभी ठप पड़ा है. इसकी सबसे ज्यादा मार गरीब लोगों पर पड़ी है, जो कि दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर अपना भोजन करते हैं.इसी को लेकर कांग्रेस नेता अजय माकन ने एक वीडियो जारी किया. रैन बसेरे में खाना खाने के लिए उमड़ी भीड़ का वीडियो जारी करते हुए उन्होंने लिखा, ‘देखिए, ”रैन बसेरा” में हज़ारों लोग जमा हैं, खाने के इंतज़ार में! जैसे- नोट-बंदी बिना तैयारी के, जैसे- GST बिना तैयारी के, वैसे ही- ‘ताला-बन्दी’ (Lock-Down) बिना किसी तैयारी के! केवल भाषण से काम चलाओ! भक्त जन माफ़ करें,आज हम बोल रहे.. कल आप भी बोलोगे!

hit counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *