Tue. May 21st, 2019

प्रियंका गांधी का पीएम पर तंज, कहा- मोदी का सच अब लोगों के ‘रडार’ पर है

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

बठिंडा (पंजाब): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ‘बादल’ वाली टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मंगलवार को निशाना साधा और कहा कि मोदी का सच अब ‘लोगों के रडार’ पर है. गौरतलब है कि मोदी ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के दौरान खराब मौसम के कारण आसमान में बादल होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रडार से बचने में मदद मिली.

 

मोदी ने कहा कि उन्होंने ही रक्षा विशेषज्ञों को सलाह दी थी कि खराब मौसम के बावजूद वे हमले का दिन नहीं टालें, क्योंकि बादल घिरे होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रडार से बच निकलने में मदद मिलेगी. एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया कि मोदी सिर्फ प्रचार-दुष्प्रचार में लगे रहते हैं, बड़े-बड़े वादे करते हैं और दिखाते हैं कि पिछले 70 साल में कोई विकास ही नहीं हुआ.

 

मोदी का सच अब लोगों के रडार पर आ गया है- प्रियंका- कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वॉरिंग के समर्थन में रैली करने के लिए आईं प्रियंका ने कहा, ”उनका (मोदी का) सच अब लोगों के रडार पर आ गया है.” प्रियंका ने कहा कि मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया. उन्होंने दावा किया कि पिछले पांच साल में 12,000 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन मोदी किसानों की अनदेखी करते हैं.

 

पंजाब में 19 मई को मतदान- कांग्रेस नेता ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव ‘लोकतंत्र और देश बचाने’ का चुनाव है. साल 2015 में सिखों के धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मामले को लेकर प्रियंका ने पंजाब की पिछली शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी सरकार पर हमला बोला और दावा किया कि यह ‘राजनीतिक लाभ’ के लिए कराया गया था. पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें और आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है.

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...