Sun. Apr 21st, 2019

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल बोले, ’23 मई के बाद अखिलेश यादव बंदरों की तरह घूमेंगे’

नई दिल्ली। सपा से भाजपा में जाने वाले नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को लेकर कहा है कि चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद वो बंदरों की तरह घूमेंगे। उन्होंने कहा कि 24 मई को मायावती सपा से हुए गठबंधन को तोड़ देंगी। नरेश अग्रवाल ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी का गठबंधन चुनाव नतीजे घोषित होने के अगले ही दिन टूट जाएगा। नरेश अग्रवाल ने ये भी कहा कि, सपा-बसपा के स्वार्थी गठबंधन में मायावती खुद अखिलेश का साथ छोड़ देंगी और अखिलेश यादव चौराहे पर घूमते नजर आएंगे।

 

कभी सपा की तरफ से राज्यसभा जाने वाले आजकल भाजपा के खेमे हैं और सपा मुखिया पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। नरेश अग्रवाल ने कहा कि ’23 मई को जब चुनाव नतीजे घोषित होंगे तो अगले ही दिन मायावती उनका साथ छोड़ देंगी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएंगे।’ नरेश अग्रवाल ने अपने इस दावे के पीछे एक तर्क देते हुए कहा कि, ’23 मई को मतगणना होगी और 24 को मायावती कहेंगी कि मैं गठबंधन तोड़ती हूं, मुसलमान और अहीर ने हमको धोखा दिया है. इसके बाद अखिलेश चौराहे पर वानरों की तरह घूमेंगे, चौराहे पर दौड़ते पर दिखाई देंगे।’

 

यही नहीं बसपा कभी दूसरे नंबर पर रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी इस लोकसभा चुनाव में बिजनौर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं। उन्होंने भी 11अप्रैल को मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘वह चुनाव के बाद बीजेपी के साथ चली जाएंगी।’ मतलब गठबंधन को लेकर हर विरोधी नेता परिणाम के बाद इसके टूटने की भविष्यवाणी कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...