Sun. Jul 21st, 2019

महिंद्रा ने XUV500 का नया W3 वेरिएंट किया लॉन्च, जानें इसकी कीमत

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

नई दिल्ली। महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पॉप्युलर एसयूवी XUV500 का नया बेस वेरियंट W3 को लॉन्च किया है। यह Mahindra XUV500 का सबसे सस्ता वेरियंट है, जिसकी एक्स शोरूम में कीमत 12.22 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने कहा है कि एसयूवी का यह नया वेरियंट देश भर में महिंद्रा की डीलरशिप पर तत्काल प्रभाव से उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि टाटा हैरियर को इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था और लॉन्च के बाद से ही ये कार टाटा की बेस्ट सेलिंग प्रोटक्ट्स में से एक बन गई है। टाटा हैरियर ने इस साल मार्च और अप्रैल के महीने में अपने प्रतिद्वंदियों Mahindra XUV500 और Jeep Compass से बेहतर परफॉर्म किया है।

 

बेस वेरियंट होने के बावजूद Mahindra XUV500 डब्ल्यू3 फीचर्स के मामले में कम नहीं है। इसमें पावर अडजस्टेबल आउट साइड रियर व्यू मिरर, इंजन इमोबिलाइजर, इलेक्ट्रॉनिक तरीके से ऑपरेट होने वाले ड्यूल HVAC (हीटींग वेंटिलेशन ऐंड एयर कंडिशनिंग), प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, एलईडी डीआरएल और क्रोम ग्रिल उपलब्ध हैं। अगर इसकी सीट्स की बात करें तो यह नॉर्मल फैब्रिक की बनी हुई हैं। इसकी स्पेशल बात ये है कि इसके फ्रंट और रियर में पावर विंडो, AC, इलेक्ट्रिक ORVMs और सेंट्रल लॉकिंग दी गई है।हालांकि, इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर अपहोल्सट्री, सॉफ्ट-टच प्लास्टिक, रियर कैमरा-पार्किंग सेंसर, 18-इंच अलॉय व्हील और 6-एयरबैग जैसे फीचर्स शामिल नहीं किए गए है।

 

एक्सयूवी500 W3 की मैकेनिकल स्पेशिफिकेस्न्स की बात करें तो इसमें 2.2-लीटर वाला डीजल इंजन है, जो 153 bhp का पावर और 360 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसका इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है। इस वेरियंट में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और ईबीडी के साथ एबीएस सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। तो तैयार हो जाईए इस बेहद शानदार कार के लिए।

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...