Tue. Jul 16th, 2019

सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए- क्यों देखनी चाहिए फिल्म ‘कलंक’

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

नई दिल्ली: निर्देशक अभिषेक वर्मन की मोस्ट अवेटेड मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ आज (17 अप्रैल) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, जो आज खत्म होने वाली है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के तले बनी ‘कलंक’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म क्या मैजिक करेगी यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन आज हम आपको इस फिल्म को देखनी की 5 वजहें बताने जा रहे हैं.

 

1. मल्टीस्टारर फिल्म- फिल्म ‘कलंक’ एक बड़ी बजट के साथ-साथ मल्टीस्टारर फिल्म है. इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसलिए दर्शकों के लिए यह फिल्म काफी मजेदार होगी सकती है.

 

2. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी- फिल्म में लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रहे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित साथ नजर आने वाले हैं. वहीं, माधुरी का डांसिग क्वीन वाला अंदाज भी काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाला है.

 

3. वरुण आलिया की हिट जोड़ी- बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने के बाद वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार ‘कलंक’ में नजर आने वाली है. जब भी यह जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आई, दर्शकों का भरपुर प्यार मिला. इसमें कोई शक नहीं कि यह जोड़ी हमेशा ही अपने किरदारों के साथ इंसाफ करते नजर आई है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘कलंक’ में यह जोड़ी क्या कमाल दिखाती है.

 

4. पीरियड ड्रामा फिल्म- ‘कलंक’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इस तरह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी चलती हुई नजर आई है. दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’, अक्षय कुमार की ‘केसरी’ और कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ जैसी पीरियड ड्रामा फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस करने में सफलता हासिल की है. इसलिए इन फिल्मों के बाद ‘कलंक’ को देखना भी किसी एक्साइटमेंट से काम नहीं होगा.

 

5. म्यूजिक और डांस – ‘कलंक’ के गाने तो पहले ही सुपरहिट साबित हो चुके हैं. ‘फर्स्ट क्लास’ गाने ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है, क्योंकि इस गाने में वरुण द्वारा किए गए डांस को लोगों ने बेहद पसंद किया है. बता दें, आलिया भट्ट फिल्म ‘कलंक’ के एक क्लासिकल गाने पर माधुरी दीक्षित को टक्कर देने के लिए 1 साल तक कत्थक डांस फार्म की ट्रेनिंग ली हैं.

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...