Mon. Mar 25th, 2019

टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में कोरियोग्राफर फराह खान ने की शिरकत

नई दिल्ली। इस बार टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जमकर धमाल होने वाला है। जी हां, शो में कोरियोग्राफर फराह खान ने शिरकत किया। एक गुरु हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और हमारी प्रतिभा को सम्मानित करता है। गुरु – शिष्य संबंध ज्ञान, प्रेम, सम्मान और निस्वार्थता के आधार पर सबसे पवित्र रिश्तों में से एक है।शिक्षक और छात्र के बीच इस विशेष बंधन का जश्न मनाने के लिए कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने गुरु शिष्य स्पेशल ’एपिसोड के लिए सुपर डांसर चैप्टर 3 के शो में शिरकत की।

 

जाहिर सी बात है जब शो में फराह खान होगी तो मस्ती और धमाल होना तो जगजाहिर है। यह सब जानते हैं कि फराह खान एक सुपर जज हैं, गीता कपूर की मेंटर और गीता उन्हें अपनी दूसरी माँ मानती हैं। इसलिए यह एपिसोड गीता और फराह दोनों के लिए बहुत ही खास था। वे एक दशक से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और कुछ यादगार लम्हें साथ बिता रहें है।

 

इस शूट में नॉस्टैल्जिया और मेमोरी का काफी जिक्र रहा क्योंकि प्रतियोगियों ने युगल द्वारा कोरियोग्राफ किए गए कुछ प्रतिष्ठित नंबरों पर प्रदर्शन किया। फराह सुपर गुरुओं और प्रतियोगियों द्वारा किए गए प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुईं क्योंकि उन्होंने अपनी अनूठी शैली और प्रस्तुति में एक साथ काम किया था। यह शो अपने यादगार लम्हों से काफी शानदार रहा और सभी ने मस्ती भरे पल को जिया।

Web Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...