Wed. Sep 18th, 2019

दिशा पाटनी खुद को मानने लगी हैं आलू, वजह कर देगी हैरान

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

दिशा पाटनी यूं तो बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. लेकिन फिर भी उन्हें लगता है कि वो ‘आलू’ की तरह दिखने लगी हैं. दरअसल, दिशा ने अपने पिछले तीन मील्स में कुछ अनहेल्दी चीजें शामिल कर ली थीं, जिसके बाद उन्हें लगता है कि वो आलू की तरह गोल-मटोल हो गई हैं. बता दें, इन दिनों दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ की तैयारी में लगी हुई हैं, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी दिखाई देंगे. हाल ही में दिशा ने मलंग फिल्म के लिए स्विमिंग ट्रेनिंग के दौरान ली गई फोटो शेयर की. फोटो में दिशा अपने को एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं, जबकि उनके ट्रेनर उन्हें इंस्ट्रक्ट देते दिखाई दे रहे हैं.अपनी फोटो शेयर करते हुए एक फोटो पर दिशा ने कैप्शन दिया, ‘3 दिन खाने में चीटिंग करने के बाद, जब आप आलू की तरह दिखने लगते हैं.’

 

वहीं, कुछ दिन पहले दिशा ने मलंग के को-एक्टर आदित्य संग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया था. उन्होंने अपनी फोटो को कैप्शन दिया था, “Training for something special, #Malang.”बता दें, मोहित सुरी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म मलंग में दिशा और आदित्य रॉय कपूर के अलावा कुणाल खेमू और अनिल कपूर भी दिखाई देंगे. फिल्म मलंग के लिए आदित्य रॉय कपूर ने अपनी बॉडी में काफी ट्रांसफोर्मेशन किया है.

 

हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था, ‘मुझे अपनी बॉडी में बड़ा ट्रांसफोर्मेशन करना है, जिसके लिए मेरे पास सिर्फ अगले 2 महीने का समय है. मैंने अपना वर्कआउट शुरू कर दिया है.’आदित्य साल 2013 में आई सुपरहिट फिल्म में मोहित सुरी संग काम कर चुके हैं. लेकिन दिशा पाटनी की मोहित सुरी के साथ पहली फिल्म है. मलंग की तैयारियों के साथ दिशा इन दिनों फिल्म भारत के प्रमोशन में भी बिजी हैं. फिल्म भारत में दिशा ट्रेपीज आर्टिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगी.

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...