13th June 2021

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित सीक्वेंस साड़ी में दिखीं खूबसूरत

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीक्वेंस साड़ी का अपना ही एक जलवा है। करीना, करिश्मा, तारा सुतारिया से लेकर कई अभिनेत्रियां इस साड़ी में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी इस साड़ी में खूबसूरत नजर आ रही हैं। वह उम्र की हॉफ सेंचुरी पार कर चुकी हैं। लेकिन उनका ग्लैमर और खूबसूरती देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है। वह वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल अवतार में दिलकश नजर आती हैं। मादुरी दीक्षित हमेशा की तरह इस बार भी अपने साड़ी लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर अपने लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करे तो उन्होंने फैशन ब्रांड रिंपल और हरप्रीत नरूला के कलेक्शन से सिल्वर कलर की सीक्वेंस साड़ी कैरी की। जिसके साथ एक्ट्रेस से फ्लोरल ब्लाउज मैच किया। माधुकी दीक्षित को स्टाइल एमी पटेल ने दी। इस लुक के साथ माधुरी ने ओपन हेयर के साथ पोल्की-स्टड गोल्ड ईयररिंग्स पहने। वहीं हाथों गोल्डन कंगन पहने। धक-धक गर्ल ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक के साथ अपने चिक्स को हाइलाइट्स किया। माधुरी दीक्षित ने इस लुक में कई तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह अपने लुक से हर किसी को अपना फैन बना रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित इस स्टनिंग लुक के पहले भी कई लुक्स की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। जिसमें वह हर एक लुक में ग्लैमरस नजर आ रही हैं। माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें इन दिनों वह रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सीजन 3 में बतौर जज नजर आ रही हैं। माधुरी दीक्षित ने 3 साल की उम्र से नृत्य करना शुरू कर दिया था और वह एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हैं। उन्होंने कथक नृत्य सीखा है। बॉलीवुड में धक धक गर्ल नाम से मशहूर माधुरी ने 80 और 90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर्स फिल्में कीं, जिनमें से अधिकांश में सुपरहिट डांस नंबर थे। उनके मशहूर डांस में एक दो तीन.. (तेजाब), धक धक.. (बेटा), मेरा पिया घर आया.. (याराना), चने के खेत में..(अंजाम), मार डाला. (देवदास)और चोली के पीछे.. (खलनायक) आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *