Sun. Apr 21st, 2019

मां बनने पर बोलीं दीपिका- दबाव डालना बंद करें, जब होना होगा तब होगा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले साल शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद अब मां बनने को लेकर दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट किया है. एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि ये जब होना होगा तब होगा. मां बनने पर दीपिक ने कहा- जितना मैंने लोगों से सुना है मातृत्व शादी का अहम सुख है. बेशक, ये किसी ना किसी दिन तो होगा ही. लेकिन मुझे लगता है कि महिलाओं को शादी के बाद मां बनने के लिए प्रेशर नहीं किया जाना चाहिए. उनसे ये सवाल पूछना बंद कर दिया जाना चाहिए कि मां कब बन रही हैं. जिस दिन हम ये सवाल पूछना बंद कर देंगे, तभी बदलाव ला पाएंगे.

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों दिल्ली में फिल्म छपाक की शुटिंग कर रही हैं. मेघना गुलजार इसे डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम मालती है. छपाक का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. लोगों को दीपिका का लुक काफी पसंद आया है. शादी के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म है. वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो बता दें कि शादी के बाद रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी की फिल्म छपाक में नजर आए थे.

 

वहीं दीपिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी दिसंबर 2018 को सम्पन्न हुई. शादी इटली के लेक कोमो में हुई. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. शादी के बाद कपल ने 3 रिस्पेशन पार्टी भी दी. बता दें कि शादी से पहले दीपिका और रणवीर 6 साल तक रिलेशनशिप में थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...