Sun. Apr 21st, 2019

ग्रैंड-शो होगा वाराणसी से नरेंद्र मोदी का नामांकन, BJP ने की खास तैयारी

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन दाखिल कर सकते हैं. इस दिन सबसे पहले पीएम मोदी काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे, इसके बाद नामांकन करने जाएंगे. इस दिन होने वाले नामांकन जूलस को ग्रैंड-शो बनाने को जोरदार तैयारी भाजपा की ओर से की जा रही है. कहा गया है कि पीएम के नामांकन जुलूस से पूरे देश में एक सकारात्मक व उत्साहवर्धक संदेश जाना चाहिए.

 

बता दें कि शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी पहुंचे और उन्‍होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र में पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया. भाजपा के एक नेता ने बताया कि अमित शाह ने रोडशो की तैयारियों पर भी चर्चा की. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नामांकन दाखिल करने से पहले पार्टी बड़ा रोड शो करना चाहती है. मोदी दूसरी बार इस सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

 

यह होगा पीएम मोदी का कार्यक्रम- बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 और 26 अप्रैल को दो दिन अपने संसदीय क्षेत्र में रहने की संभावना है, जहां वह एक रोड शो कर सकते हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री वाराणसी में दो रोड शो करेंगे. पीएम 25 मार्च को काशी आएंगे. उसी दिन वह बीएचयू गेट से दशाश्वमेधघाट तक रोड शो करेंगे. जबकि शाम को पीएम गंगा पूजन के साथ आरती देखेंगे. दूसरे दिन वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद नामांकन करने जाएंगे. उस दिन भी रोड शो होगा. भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी के नामांकन जूलस को ग्रैंड-शो बनाने को जोरदार तैयारी करने का निर्देश दिया. कहा कि पीएम के नामांकन जुलूस से पूरे देश में एक सकारात्मक व उत्साहवर्धक संदेश जाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...