Sun. Jul 21st, 2019

अनुष्का बोलीं- 3 साल से व्यस्त है शेड्यूल, सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्में नहीं करूंगी

  •   
  •  
  •  
  •  
  •   
  •  
  •  

अनुष्का शर्मा का कहना है कि अब वे उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं, जहां सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्में साइन नहीं कर सकतीं। वे एक इंटरव्यू में अपने करियर पर बात कर रही थीं। 2018 में तीन फिल्मों ‘परी’, ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ में लीड रोल कर चुकीं अनुष्का (31) ने इंटरव्यू में बताया कि पिछले तीन से साल से उनका शेड्यूल कितना व्यस्त चल रहा है और आखिर क्यों उन्हें कई अच्छी फिल्में भी छोड़नी पड़ीं।

अनुष्का बोलीं- एक साल में तीन फिल्में करना आसान नहीं- अनुष्का कहती हैं, “पिछले तीन साल से मैं फैशन में काम कर रही हूं और मेरा शेड्यूल बहुत व्यस्त चल रहा है। मुझे जो रोल मिल रहे थे, वे बहुत ही डिमांडिंग थे। एक ही साल में ‘परी’, ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्में करना आसान नहीं है। सभी अलग तरह की हैं और सबके लिए काफी तैयारी की जरूरत होती है। अच्छे रोल के लिए आपको बैठकर सोचने और फिर फैसला लेने की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि मैं अब उस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, जहां सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्में साइन नहीं कर सकती।” गौरतलब है कि 2018 में अनुष्का ने रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ में स्पेशल अपीयरेंस भी दी थी।

 

प्रोडक्शन को लेकर भी बोलीं अनुष्का- – 2015 में महज 27 साल की उम्र में हिट फिल्म ‘NH10’ प्रोड्यूस कर चुकीं अनुष्का शर्मा कहती हैं कि उनके हाथ खाली नहीं हैं। वे अपने प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले कई रोचक विषयों पर काम कर रही हैं। बकौल अनुष्का, “हम डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कुछ शो बना रहे हैं। एक फिल्म पर भी काम चल रहा है। इन चीजों को भी मेरे समय की जरूरत है। मेरे मामले में यह एकदम अलग है। क्योंकि एक ही वक्त पर मैं एक्ट्रेस भी हूं। जाहिरतौर पर लोगों को उस काम के बारे में पता नहीं चलता होगा, जो मैं पर्दे के पीछे करती हूं।”

 

अपने काम से संतुष्ट हूं : अनुष्का- – अनुष्का की मानें तो एक साथ दो भूमिकाओं के लिए समय देना एक एक्टर के लिए बहुत जरूरी होता है। बकौल एक्ट्रेस , “मैं अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। साथ ही पीछे पलटकर यह भी देखना चाहती हूं कि मैंने क्या किया? मैं अपने काम से पूरी तरह संतुष्ट हूं। मैंने वही किया, जो हमेशा से करना चाहती थी। मैंने अपने लिए अलग तरह की फिल्में और रोल चुने।”

Visitor Hit Counter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...